यह ब्लॉग खोजें

Translate

विशिष्ट पोस्ट

अयोध्या धाम

राम आएंगे अयोध्या धाम आएंगे  राम आएंगे तो खुशियां मनाएंगे  फूल माला से मैं घर को सजाऊंगी  रंगोली बना के मैं देहरी सजाऊंगी  दीपमाला बनके खुद ...

गुरुवार, 27 अगस्त 2020

मेरे मामा

चंदा मामा से प्यारा मेरा मामा 
चाँद तारों से प्यारा मेरा मामा
लाये खुशियां बहारों का मामा 
बच्चों के मुस्कान है मामा 
बच्चों के सरदार है मामा 
घर - घर के मेहमान है मामा 

चंदा मामा से प्यारा मेरा मामा 
चाँद तारों से प्यारा मेरा मामा
आज आये है घर मेरे मामा 
लाये ढेरों सौगात मेरे मामा 
पूरे घर के दुलारे मेरे मामा 

चंदा मामा से प्यारा मेरा मामा 
चाँद तारों से प्यारा मेरा मामा
लाये खुशिओं के सौगात मामा 
मम्मी और मुझको 
दोनों को लगते प्यारे मेरे मामा 
दुःख - सुख में साथ निभाते मेरे मामा 
चंदा मामा से प्यारा मेरा मामा 
चाँद तारों से प्यारा मेरा मामा। 

2 टिप्‍पणियां: