यह ब्लॉग खोजें

Translate

विशिष्ट पोस्ट

अयोध्या धाम

राम आएंगे अयोध्या धाम आएंगे  राम आएंगे तो खुशियां मनाएंगे  फूल माला से मैं घर को सजाऊंगी  रंगोली बना के मैं देहरी सजाऊंगी  दीपमाला बनके खुद ...

सोमवार, 26 अक्तूबर 2020

मैं खुश हूँ

जिंदगी बड़ी छोटी है फिर भी मैं खुश हूँ
काम में भी खुश हूँ आराम में भी खुश हूँ
मैं दाल-रोटी में भी खुश हूँ 
पुआ-पकवान  में भी खुश हूँ 
जितना मिल जाए मैं उतने में ही खुश हूँ

जिंदगी बड़ी छोटी है फिर भी मैं खुश हूँ 
जो मुझसे खुश है मैं उसी की ख़ुशी में ही खुश हूँ 
पर जो नाराज है उसके अंदाज में ही खुश हूँ 
किसी को पाकर मैं खुश हूँ 
किसी ने मुझे खो दिया 
उसकी सोंचकर मैं खुश हूँ 

जिंदगी बड़ी छोटी है फिर भी मैं खुश हूँ 
जो पल बित  गया 
उसकी यादों में खुश हूँ 
जो आनेवाला  है 
उसके इंतजार में खुश हूँ

जिंदगी बड़ी छोटी है फिर भी मैं खुश हूँ 
हँसता हुआ बिट रहा है अपना हर पल 
मैं  जिंदगी के हर एक पल में खुश हूँ
मैं भीड़ में भी कुश हूँ 
अकेले में भी खुश हूँ 


मैं सुख में भी खुश हूँ 
मैं दुःख में भी खुश हूँ 
जिंदगी बड़ी छोटी है
मैं फिर भी मैं खुश हूँ 


  

 
 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें