यह ब्लॉग खोजें

Translate

विशिष्ट पोस्ट

अयोध्या धाम

राम आएंगे अयोध्या धाम आएंगे  राम आएंगे तो खुशियां मनाएंगे  फूल माला से मैं घर को सजाऊंगी  रंगोली बना के मैं देहरी सजाऊंगी  दीपमाला बनके खुद ...

मंगलवार, 28 मार्च 2017

बाबा

बाबा के दरबार से कोई जाता नहीं हैं खाली
बाबा को जब भक्त पुकारे बाबा रुक नहीं पाते
तेरी महिमा अपरम्पार हैं बाबा पार लगाओ
हम मझधार में अटके पड़े हैं मुझको राह दिखाओ
बाबा दर्शन दे दो हमको नैया पार लगा दो
सारी दुनिया ठोकर मारे अब तो तुम अपना लो
प्रभु जी मेरे दर्शन दे दो साईं
बाबा मेरे देर न करना सब्र हमारा टूट रहा हैं 
पर न हम ये चाहे
सारी दुनिया छोड़ दे हमको
पर तेरा ये हाथ न छुटे
तेरे पर विश्वास न टूटे!

बाबा तेरी महिमा अपरम्पार बाबा पार लगाओ
जीवन के इस सत्य के आगे सबको तुम झूटला दो
प्रभु जी मोहे पार लगादो साईं
जीवन की सच्ची राह दिखाओ प्रभु
जीवन को सफल बनाने में मंजिल को पाने में
चहुँ ओर ख़ुशी बरसाने में मेरी मदद करो भगवान
हम आस लगाए बैठे हैं प्रभु दर्शन दे दो आज

तेरी महिमा अपरम्पार हैं बाबा पार लगाओ!!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें